हाथरस कांड अफसरों की लापरवाही और अनदेखी की देनः नरेश टिकैत

राहुल गांधी के बचाव में भाकियू अध्यक्ष बोले- क्या देश में केवल कमल वाले ही हिंदू हैं

Update: 2024-07-03 10:59 GMT

मुजफ्फरनगर/बागपत। उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए भीषण हादसे को लेकर वेस्ट यूपी के लोगों ने शोक प्रकट किया। बागपत में एक कार्यक्रम में पहुंचे भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष नरेश टिकैत ने भी इस हादसे पर शोक प्रकट किया और इसे प्रशासन के अफसरों की लापरवाही और अनदेखी का नतीजा बताया। उन्होंने राहुहाथरस कांड अफसरों की लापरवाही और अनदेखी की देनः नरेश टिकैत

बड़ौत में भारतीय किसान यूनियन अध्यक्ष नरेश टिकैत ने कहा कि सरकार किसानों की अनदेखी कर रही है। उन्होंने हाथरस की घटना को दुखद बताया और प्रशासन से पीड़ितों के लिए उचित मुआवजे की मांग की। साथ ही राहुल गांधी के बयान का समर्थन किया कहा कि क्या कमल वाले ही हिंदू हैं? नरेश टिकैत बुधवार को बड़ौत में चौरासी खाप चौधरी सुरेंद्र सिंह के आवास पर पत्रकार से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सरकार किसान का बकाया गन्ना भुगतान दिलाने में नाकाम साबित हो रही है, किसानों को फसलों के उचित दाम भी नहीं मिल पा रहे हैं। ऐसे में भाजपा सरकार कैसे किसानों की हितेषी हो सकती है।

हाथरस की घटना पर उन्होंने कहा कि इतने बड़े आयोजन से पहले पुलिस और एलआईयू विभाग को जांच कर लेनी चाहिए और अगर व्यवस्था और स्पेस पूरा नहीं मिलता तो इतने बड़े आयोजन की परमिशन नहीं मिलनी चाहिए। हादसे पर शोक जताते हुए उन्होंने कहा कि लोगों को भी चाहिए कि इतनी भीड़ वाले कार्यक्रम में जाने से बचा जाए। साथ ही राहुल गांधी के हिंदू वाले बयान को लेकर भी उन्होंने खुलकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने राहुल गांधी के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया जा रहा है। राहुल गांधी ने लोकसभा में जो बोला वह सही बोला ।केवल बीजेपी वालों को ही उनके बयान से दिक्कत हो रही है। क्या केवल कमल के फूल वाले ही सिर्फ हिंदू हैं?

Similar News