MUZAFFARNAGAR-जज्बा-10 दौड़ ने जगाई राष्ट्रवाद की अलख

शहीदों की याद में तिरंगा लेकर एक साथ दौड़े जनप्रतिनिधि, अधिकारी और आम जन

Update: 2024-08-11 10:04 GMT

मुजफ्फरनगर। स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष में लोगों में राष्ट्रवाद का जज्बा भरने के लिए समर्पित युवा समिति के तत्वावधान में रविवार को जज्बा-10 दौड़ का आयोजन किया गया। इस दौड़ के सहारे सभी खास और आम लोगों ने देश के अमर शहीदों और स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को अपनी श्र(ांजलि अर्पित की। इस दौड़ में लोगों का उत्साह बढ़ाने के लिए जनप्रतिनिधि और अधिकारियों के साथ महिलाएं और बच्चों ने भी पूरे जोश के साथ प्रतिभाग किया।


समर्पित युवा समिति द्वारा रविवार को जज्बा दौड़ 10 का आयोजन किया गया। शहर के सरकूलर रोड स्थित राजकीय इण्टर कॉलेज के मैदान से दौड़ को नगरपालिका परिषद् की चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप, वरिष्ठ भाजपा नेता गौरव स्वरूप ने केसरिया झंडी दिखाकर रवाना किया। इन सभी ने पूरे शहर में शहीदों के प्रति समर्पित होकर दौड़ में भाग लिया। समर्पित युवा समिति व सभी अतिथियों ने राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में 131 फीट तिरंगे के नीचे ध्वजारोहण के बाद स्वतंत्रता के शहीदों को श्र(ांजलि दी। राष्ट्रगान के बाद दौड़ शुरू हुई।


बताया गया कि गेट नंबर-1 से पहली दौड़ छात्राओं की महावीर चौक, मीनाक्षी चौक, शिव चौक, झांसी रानी, नगर पालिका वापसी पुराना जानसठ अड्डा, कचहरी रोड, प्रकाश चौक, महावीर चौक राजकीय इण्टर कॉलेज पर पहुंचकर पूरी हुई। गेट नंबर-2 से छात्रों की दौड़ शुरू हुई जो महावीर चौक, मीनाक्षी चौक, शिव चौक, अहिल्याबाई चौक, घासमंडी, मालवीय चौक, झांसी रानी, कचहरी रोड, प्रकाश चौक, महावीर चौक गवर्नमेंट कॉलेज पर पूरी हुई। दौड़ में उत्कृष्ट स्थान हासिल करने वाले प्रतिभागियों को नगरपालिका चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप और समर्पित युवा समिति के पदाधिकारियों ने उपहार भेंटकर सम्मानित किया।


इस दौरान मुख्य रूप से चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप, वरिष्ठ भाजपा नेता गौरव स्वरूप, एसडीएम सदर निकिता शर्मा, ईओ पालिका डॉ. प्रज्ञा सिंह, भाजपा नेत्री एवं समाजसेवी ममता अग्रवाल, सुनील तायल, विशाल गर्ग, अमित पटपटिया, मनी पटपटिया, राखी ग्रोवर, मोनाली पंवार, शालिनी आनंद, पारूल, अंशु भाटिया आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Similar News