MUZAFFARNAGAR-अलमासपुर चौक पर मेडिकल स्टोर स्वामी की पिटाई कर बाइक लूटी

तीन युवकों ने मेडिकल स्टोर बंद करने के दौरान किया हमला, पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ दी तहरीर, दो युवक नामजद

Update: 2024-05-16 10:28 GMT

मुजफ्फरनगर। शहर के अलमासपुर चौक पर मेडिकल स्टोर करने वाले एक युवक को देर रात तीन दबंग हमलावरों ने घेर लिया। पहले गाली गलौच की और इसके बाद विरोध करने पर मेडिकल स्टोर स्वामी पर हमला कर उसको गंभीर रूप से चोट पहुंचाते हुए घायल कर दिया। मारपीट के बाद तीनों आरोपी उसकी बाइक भी लूटकर ले गये। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने दो आरोपियों को नामजद करते हुए तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

गांव कूकड़ी निवासी अभिजीत सिंह पुत्र तरसेम सिंह ने थाना नई मंडी में तहरीर देते हुए बताया कि उसके द्वारा अलमासपुर चौक पर प्रीत मेडिकल स्टोर के नाम से दवाईयों की दुकान कर रखी है। गत दिवस वो करीब साढ़े नौ बजे अपना मेडिकल स्टोर बंद कर घर जाने की तैयारी कर रहा था। स्टोर बंद करते हुए ही वहां पर तीन युवक आये और उसके साथ गाली गलौच शुरू कर दी। जब अभिजीत ने इन युवकों के द्वारा की जा रही अभद्रता का विरोध किया तो तीनों ने उस पर हमला कर दिया और उसको गंभीर रूप से चोट पहुंचाई। अभिजीत का आरोप है कि उसको घायल करने के बाद तीनों हमलावर युवक उसकी बाइक लूटकर फरार हो गये। इन हमलावरों में दो युवकों को उसने पहचान लिया। अभिजीत ने पुलिस को बताया कि हमलावरों में विशाल और आयुष व उनका एक साथी शामिल रहा है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर लेने के बाद उसका मेडिकल परीक्षण कराया और आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। इंस्पेक्टर बबलू सिंह वर्मा ने बताया कि दवा व्यापारी की शिकायत पर तीन युवकों के खिलाफ मारपीट और अभद्रता करने के मामले में पुलिस द्वारा कार्यवाही की गयी है।

बागोवाली में घेर से पशु और नकदी चुराई, रिपोर्ट दर्ज

मुजफ्फरनगर। नई मंडी क्षेत्र में एक घेर में सो रहे व्यक्ति की नकदी और पशु चोरी कर लिया गया। पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात चोर के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। गांव बागोवाली निवासी नईमुद्दीन पुत्र हाजी बुलाकी कुरैशी ने नई मंडी थाने में तहरीर देकर शिकायत दर्ज कराई है कि वो गांव में परवा पट्टी स्थित अपने घेर में रोजाना की भांति सो रहा था। सुबह जब उसकी आंख खुली तो उसका डेढ़ साल का कटडा घेर में नहीं मिला। खूंटी पर टांगा गया उसने अपना कुर्ता टटोला तो उसमें से 68570 रुपये की नकदी भी गायब थी। उसने अज्ञात चोरों के द्वारा घेर में रात्रि के समय चोरी की संभावना जताते हुए अज्ञात चोर के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जीआईसी कल्याणपुर में 16 पंखे चोरी, प्रधानाचार्य ने दर्ज कराई रिपोर्ट

मुजफ्फरनगर। राजकीय इंटर कॉलेज में रविवार की छुट्टी के दौरान अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर कक्षाओं में लगे 16 सीलिंग फेन चोरी कर लिये। सोमवार को चोरी का पता चलने पर प्रधानाचार्य ने अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना रतनपुरी क्षेत्र के गांव कल्याणपुर में स्थित राजकीय इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य महेश कुमार ने थाना पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि राजकीय इंटर कॉलेज कल्याणपुर बुढ़ाना वर्ष 2022 से संचालित किया जा रहा है। इस कॉलेज में न तो चौकीदार नियुक्त है और ना ही अभी सुरक्षा के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाये गये हैं। उन्होंने बताया कि शनिवार को कॉलेज के सभी कक्षा कक्ष और अन्य कमरे तथा मुख्य द्वार बंद कर ताले लगाये गये थे। रविवार को अवकाश रहा और सोमवार को सवेरे जब वो कॉलेज पहुंचे तो स्कूल के मुख्य द्वार पर लगा ताला टूटा हुआ था। कॉलेज में अन्दर जाकर देखा गया तो कक्षाओं से 16 पंखे गायब थे। प्रधानाचार्य ने अज्ञात चोरों पर चोरी का संदेह जाहिर करते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। 

Similar News