सहारनपुर में बवाल-नरसिंहानंद की टिप्पणी से नाराज मुस्लिम समाज ने किया पथराव

शेखपुरा रेलवे फाटक के पास मुस्लिम समाज ने धरने के बाद बवाल काटा। इसी बीच देहात कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई।

Update: 2024-10-06 09:58 GMT

सहारनपुर। जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर और डासना शिव शक्ति धाम के महंत यति नरसिंहानंद के मुस्लिम समाज के खिलाफ विवादित बयान की आग सहारनपुर तक पहुंच गई है। शहर से सटे गांव शेखपुरा में महंत की टिप्पणी से आक्रोशित मुस्लिम समाज के लोग भारी संख्या में गांव एकत्र हुए। उन्होंने महामंडलेश्वर के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा किया।

सहारनपुर में शेखपुरा रेलवे फाटक के पास मुस्लिम समाज ने धरने के बाद बवाल काटा। इसी बीच देहात कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मामला शांत कराने की कोशिश की। इसके बाद 70 से 80 लोग शेखपुरा चौकी की तरफ जाने लगे। पुलिस ने रोकने की कोशिश की और लाठियां भी फटकारी। इससे गुस्साई भीड़ ने पुलिस चौकी पर पथराव कर दिया। जिसमें एक पुलिसकर्मी सहित कई घायल हुए। पता लगते ही भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई।

घटना देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव शेखपुरा कदीम में रविवार की दोपहर हुई। महामंडलेश्वर के बयान के खिलाफ आक्रोशित मुस्लिम समाज के लोग शेखपुरा कदीम में एकत्र हुए। उन्होंने महामंडलेश्वर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पता लगते ही देहात कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटना से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पथराव करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Similar News