नाबालिग बच्चे की हत्या करने वाले मामा सहित दो आरोपी गिरफ्तार

ननिहाल आये पांच साल के मासूम बालक की खेत में ले जाकर ब्लेड से काट दी थी गर्दन, कुकर्म में विफल रहने पर की थी वारदात

Update: 2024-10-18 11:55 GMT

मुजफ्फरनगर। पांच साल के मासूम बालक की कुकर्म करने में विफल रहने पर हत्या करने की सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाले रिश्ते के मामा सहित पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है। दोनों ने बालक को खेत पर ले जाकर कुकर्म का प्रयास किया था। बालक की हत्या करने के बाद दोनों आरोपी परिजनों के साथ मिलकर उसको तलाशने में भी जुटे थे।

शुक्रवार को पुलिस लाइन सभाकक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक नगर सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक थाना सिखेडा विनोद कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस द्वारा नाबालिग बच्चे की हत्या के अभियोग में वांछित 02 अभियुक्तों को ग्राम खेड़ी विरान से गिरफ्तार करते हुए घटनास्थल से आलाकत्ल ब्लेड आदि सामान बरामद किया गया। एसपी सिटी ने बताया कि गुरूवार के दिन सुनील कुमार पुत्र मित्तरपाल निवासी ग्राम मेघाखेड़ी थाना नई मंडी द्वारा पुलिस को सूचना दी गई थी कि मेरी पत्नी 05 वर्षीय बच्चे विशाल के साथ अपने मायके खेडी विरान गयी हुई थी और उनके बच्चे का शव ग्राम खेडीविरान के जंगल में मिला है। सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह सहित अधिकारी मौके पर पहुंचे थे।

इस मामले में पुलिस टीम ने हत्यारोपी अजय उर्फ नाटी पुत्र कृष्णपाल निवासी ग्राम खेड़ीविरान तथा उसके साथी निर्दाेष पुत्र गुलाब निवासी ग्राम खेड़ीविरान को गिरफ्तार किया। एसपी सिटी के अनुसार दोनों आरोपियों ने पुलिस को पूछताछ में हत्या का जुर्म स्वीकारते हुए सभी बात बताई गई। आरोपी अजय उर्फ नाथी द्वारा बताया गया कि उसका घर व मृतक बच्चे विशाल के नाना का घर पड़ोस में है। मृतक विशाल अपने नाना के घर आया हुआ था। गुरूवार को हम दो लोगो ने टाफी खिलाने की बात कहकर 05 वर्षीय बच्चे विशाल को अपने पास बुलाया तथा गलत काम करने की नियत से उसे ले गये थे। बच्चे ने जब इसका विरोध किया तो हम लोग डर गये कि बच्चा घर जाकर यह बात न बता दे। इस बजह से हमने बच्चे की ब्लेड से गला रेतकर हत्या कर दी। बच्चे के परिवारजन को शक ने हो इसके लिए हम बच्चे के घर गये और बच्चे के परिजन के साथ बच्चे को तलाश करने लगे। आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक सिखेडा विनोद कुमार सिह, निरीक्षक लोकेन्द्र पाल सिंह, उप निरीक्षक नेमपाल सिंह, संदीप कुमार और हैड कांस्टेबल सूरज कुमार शामिल रहे। 

Similar News