हरिद्वार जा रहे दोस्तों की कार बुलेरे से भिड़ी, 5 घायल

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वैगनआर कार के परखच्चे उड़ गए और टक्कर लगने के बाद बोलेरो डिवाइडर पर चढ़ गई।

Update: 2021-07-25 11:18 GMT

मुजफ्फरनगर। वीकेंड पर छुट्टी के कारण दिल्ली से हरिद्वार घूमने के लिए जा रहे पांच दोस्तों की कार हादसे का शिकार हो गयी। हादसे में पांचों दोस्त घायल हो गये, जिनमें से दो की हालत गंभीर बताई गयी है।

प्राप्त समाचार के अनुसार दिल्ली से हरिद्वार जा रहे युवकों की कार मंसूरपुर थाना क्षेत्र में हाईवे पर बोलेरो से टकरा गई। हादसे में कार सवार पांचों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें मेडिकल में भर्ती कराया गया है।

मूल रूप से बागपत के ग्राम सिनौली निवासी अभिषेक अपने साथियों रमन, सचिन व मनीष आदि के साथ वैगनआर कार में दिल्ली से हरिद्वार घूमने जा रहा था। सुबह करीब पांच बजे जब वह मंसूरपुर पहुंचे तो बस स्टैंड पर सड़क किनारे खड़ी मंसूरपुर निवासी मनोज की बोलेरो से वैगनआर ने पीछे से सीधी टक्कर मार दी। हादसे मे अभिषेक और उसके चार साथी घायल हो गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वैगनआर कार के परखच्चे उड़ गए और टक्कर लगने के बाद बोलेरो डिवाइडर पर चढ़ गई। हाईवे एंबुलेंस ने घायलों को बेगराजपुर स्थित मुजफ्फरनगर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया, जहां दो की हालत गंभीर होने के चलते मुजफ्फरनगर रेफर किया गया। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों के परिजनों को भी सूचना दे दी थी। 

Similar News