हाईकोर्ट ने सुशांत राजपूत पर बनी फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने से किया इंकार

सुशांत के पिता ने एकल पीठ के फिल्म न्यायः द जस्टिस की रिलीज या किसी को भी उनके बेटे के नाम या उससे मिलते जुलते नाम का इस्तेमाल करने पर रोक लगाने से इनकार करने के फैसले को चुनौती दी थी।

Update: 2021-06-26 09:26 GMT

नई दिल्ली। दिवंगत बाॅलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिला की याचिका को खारिज करते हुए सुशांत के जीवन पर आधारित फिल्म न्यायः द जस्टिस की सिनेमाघरों तथा ओटीटी मंचों पर रिलीज पर रोक लगाने से दिल्ली हाईकोर्ट ने शुक्रवार को इनकार कर दिया और कहा कि ऐसे व्यक्ति के असाधारण जीवन की कहानी में कोई खराब हित नहीं है।

इस मामले की सुनवाई करते हुए जस्टिस अनूप जयराम भम्भानी और जस्टिस जसमीत सिंह की अवकाशकालीन पीठ ने कहा कि ऐसा दिखाने के लिए कुछ नहीं है जिसका राजपूत की छवि पर कोई हानिकारक असर पड़ेगा क्योंकि उनके जीवन पर बन रही फिल्में उन बातों पर आधारित है जो पहले ही जनता को मालूम हैं। सुशांत के पिता ने एकल पीठ के फिल्म न्यायः द जस्टिस की रिलीज या किसी को भी उनके बेटे के नाम या उससे मिलते जुलते नाम का इस्तेमाल करने पर रोक लगाने से इनकार करने के फैसले को चुनौती दी थी। हाईकोर्ट ने कहा कि ऐसी कोई लिखित पटकथा या कहानी नहीं है जो फिल्म निर्माता ने इस्तेमाल की और उसने सुशांत के पिता की अपील पर कोई अंतरिम आदेश पारित करने से इनकार कर दिया।

Similar News