थाने में गये भाजपा नेता का सिपाही ने सिर फोड़ा, सस्पेंड

Update: 2021-01-11 16:08 GMT

देवरिया । पुलिस का अमानवीय चेहरा उस समय सामने आया जब एक दुकानदार की पैरवी करने पहुंचे भारतीय जनता पार्टी नेता को हेड कॉन्‍स्‍टेबल ने पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। तत्‍काल ऐक्‍शन लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने आरोपी पुलिसकर्मी को सस्‍पेंड कर दिया।

बताया गया है कि बरियारपुर थाना क्षेत्र के महुआपाटन चौराहे पर बलराम चौरसिया की पान की दुकान है। पास में ही घर होने के चलते बलराम देर रात तक दुकान खुला रखते हैं। आरोप है कि रविवार की रात गश्त पर निकले एक सिपाही ने बलराम की दुकान कोबीजेपी नेता नागेश्वर पासवान ने बताया कि वह अपने अन्य सहयोगियों के साथ थानेदार दीपक कुमार का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान नशे में धुत होकर हेड कॉन्‍स्‍टेबल मनोज पटेल वहां पहुंचा और दुकानदार को मारने-पीटने लगा। बीजेपी नेता और उनके साथियों ने विरोध किया तो उन्‍हें भी मारा गया। बीजेपी नेता का सिर फट गया। बीजेपी के अन्य कार्यकर्ता थाने पहुंचे और उन्‍हें अस्पताल ले गए।

पुलिस अधीक्षक ने सिपाही को किया निलंबित

इस बीच, मामला बढ़ने के बाद सोमवार को पुलिस अधीक्षक ने आरोपी हेड कॉन्‍स्‍टेबल को सस्‍पेंड कर दिया। जबरन बंद कराते हुए उन्‍हें थाने ले गए। जानकारी मिलने पर बरियारपुर बीजेपी मंडल के अनुसूचित मोर्चा अध्यक्ष नागेश्वर पासवान दुकानदार की पैरवी करने बरियारपुर थाने पहुंचे। इस दौरान बीजेपी नेता को सिपाही ने पीटकर लहूलुहान कर दिया।

Similar News