मुख्तार अंसारी के खास आलम सिद्दीकी का हाॅस्पिटल एंड ट्रामा सेंटर बुलडोजर से ध्वस्त

एसडीएम कोर्ट ने आदेश को शम्मैहुसैनी हास्पिटल पर नोटिस चस्पा कर अवैध निर्माण को एक सप्ताह में स्वतः ध्वस्त करने के के आदेश दिए थे। इसके बाद सुबह 9 बजे पुलिस और प्रशासन की टीम में बुलडोजर जेसीबी लेकर पहुंच गई और काॅलेज की दीवार समेत सभी कक्ष गिरा दिए।

Update: 2020-10-24 07:11 GMT

गाजीपुर। माफिया के खिलाफ चल रहे अभियान के चलते बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के करीबी आलम सिद्दीकी के अवैध शम्मे हुसैनी हास्पिटल व ट्रामा सेंटर शनिवार की सुबह बुलडोजन चला कर ढहा दिया गयाा।

बताया गया है कि एनजीटी के नियमों का उल्लंघन कर गंगा की जमीन पर बनाए गए हाॅस्पिटल को प्रशासन और पुलिस ने आज सुबह बुलडोजर चला दिया । प्रशासन की इस कार्रवाई के चलते हड़कंप मचा रहा। याद रहे कि मुखिया मुख्तार के करीबी और मददगार आजम सिद्दीकी और डाक्टर शादाब सिद्दीकी समेत परिवार के 17 शस्त्र लाइसेंस निलंबित हो चुके हैं। आज प्रशासन के आदेश पर बरबराहना निवासी आजम सिद्दीकी और डाक्टर शादाब सिद्दीकी के गंगा किनारे बने अस्पताल शम्मे हुसैनी के निर्माण को अवैध बताते हुए इसे गिराने के आदेश दिए गए थे। एसडीएम कोर्ट ने आदेश को शम्मैहुसैनी हास्पिटल पर नोटिस चस्पा कर अवैध निर्माण को एक सप्ताह में स्वतः ध्वस्त करने के के आदेश दिए थे। इसके बाद सुबह 9 बजे पुलिस और प्रशासन की टीम में बुलडोजर जेसीबी लेकर पहुंच गई और काॅलेज की दीवार समेत सभी कक्ष गिरा दिए।  

Similar News