हर घर तिरंगा लेकर घर-घर जायेंगे कार्यकर्ताः सूर्य प्रकाश

भाजपा कार्यालय पर पीएम मोदी के अभियान को सफल बनाने के लिए हुई जिला स्तरीय बैठक

Update: 2024-08-08 11:15 GMT

मुजफ्फरनगर। भाजपा कार्यालय पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ जिला प्रभारी श्री सूर्यप्रकाश पाल और जिलाध्यक्ष श्री सुधीर सैनी के नेतृत्व में जिला स्तरीय बैठक आयोजित करते हुए अभियान को सफल बनाने की रूपरेखा पर विचार विमर्श किया गया।

भाजपा के जिला सह मीडिया प्रभारी पवन अरोरा ने बताया कि जिला प्रभारी उत्तर प्रदेश राज्य निर्माण सहकारी संघ लखनऊ के सभापति सूर्य प्रकाश पाल ने गुरूवार को गांधीनगर स्थित भाजपा कार्यालय पर हर घर तिरंगा अभियान को लेकर जिला स्तरीय बैठक का आयोजन करते हुए संगठन के शीर्ष नेतृत्व के दिशा निर्देशों से अवगत कराया। उन्होंने बताया कि स्वतंत्रता दिवस के पूर्व हर घर तिरंगा अभियान शुरू करना है। आजादी का यह जश्न तिरंगा फहराकर मनाया जा रहा है। इसके लिए हर घर और प्रतिष्ठान पर तिरंगा लहराने का अभियान चलाया जा रहा है।

इसमें सभी को जागरूक करते हुए सभी की सहभागिता सुनिश्चित की जानी है। इसके लिए तिथिवार कार्यक्रम आयोजित किये जाने हैं। उन्होंने कहा कि देश की आजादी के साथ ही देश के बंटवारे का दंश भी भारतवासियों ने झेला है। इसके लिए विभाजन की विभीषिका को भी याद किया जायेगा और 14 अगस्त को विभाजन विभीषिका पर गोष्ठी में बंटवारे में विस्थापित हुए लोगों को सम्मानित किया जायेगा। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को मंडलवार जिम्मेदारी दी गई है, इसमें घर घर तिरंगा लेकर लोगों को जागरुक किया जायेगा। 9 और 10 अगस्त को मंडलवार बैठक करते हुए कार्यक्रम और तिरंगा वितरण की रूपरेखा बनाई जायेगी। इसके लिए जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी को निर्देशित किया गया है।

बैठक में मुख्य रूप से जिला प्रभारी सूर्य प्रकाश पाल, जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी, जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. वीरपाल निर्वाल, वरिष्ठ भाजपा नेता गौरव स्वरूप, ब्लॉक प्रमुख अक्षय पुण्डीर, राजू अहलावत, हरीश अहलावत, जगदीश पांचाल, श्रीमोहन तायल, सुधीर खटीक, गीता जैन, साधना सिंघल, अचिन्त मित्तल, पवन अरोरा, रमेश खुराना, डॉ. देशबन्धु तोमर, नितिन मलिक आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी और संचालन बिजेन्द्र पाल व रोहताश पाल द्वारा किया गया।

Similar News