MUZAFFARNAGAR-घर के सामने शौच करने से मना किया तो फोड़ दिया सिर

शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव हरसौली में घर में घुसकर हमला करने के आरोप में तीन सगे भाइयों सहित छह आरोपी नामजद

Update: 2024-04-02 09:55 GMT

मुजफ्फरनगर। जिले के एक गांव में घर के सामने शौच करने से मना करने पर विवाद हो गया। मामले में आरोपी पक्ष के लोगों ने लाठी-डंडे लेकर घर में घुसकर हमला बोल दिया और सिर फोड़कर पीड़ित को घायल कर दिया। पीड़ित पक्ष की थाने में सुनवाई नहीं हुई तो एसएसपी से शिकायत की गई, अब एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने तीन सगे भाइयों सहित छह आरोपियों को नामजद करते हुए संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है।

शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव हरसौली निवासी मनोज पुत्र जगदीश ने पुलिस को की गई शिकायत में बताया कि 25 मार्च को होली के दिन रात्रि समय करीब साढ़े नौ बजे वो घर पर ही परिवार के साथ मौजूद था। इसी दौरान गांव के ही निवासी सुकराम आदि पक्ष के लोग उसके घर के सामने ही नग्न अवस्था में दिशा शौच करने लगे। यह देखकर मना किया गया तो उनके घर पर हमला कर दिया गया। लाठी-डंडों से वार कर उसका सिर फोड़ कर लहूलुहान कर दिया। शोर सुनकर मनोज का भाई सनोज और उसकी मां अत्री बचाने आये तो उनके साथ भी मारपीट की गई। सनोज के हाथ और गले की हड्डी टूट गई तो मां अत्री भी घायल हो गई। बीच बचाव में मनोज का भाई प्रमोद भी आ गया, लेकिन हमलावर नहीं माने। मनोज ने बताया कि हमलावर पहले भी जेल जा चुके हैं और जान से मारने की धमकी देकर गये।

थाने पर शिकायत की गई तो पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। मनोज ने सोमवार को एसएसपी अभिषेक सिंह से शिकायत करते हुए कार्यवाही की मांग की तो एसएसपी के आदेश पर शाहपुर पुलिस ने छह आरोपियों सुकराम पुत्र बीरसैन, अर्जुन पुत्र सुनील, सुनील, अनिल और दीपक पुत्रगण बिजेपाल निवासीगण गांव हरसौली और मांगा निवासी गांव निरमाना के खिलाफ मंगलवार को आईपीसी की धारा 147, 148, 323, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। 

Similar News