महंगाई के खिलाफ भारतीय किसान यूनियन लोक शक्ति ने किया प्रदर्शन

ज्ञापन में कहा गया है कि बेरोजगारी देश में बढ़ रही है और सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही। डीजल पेट्रोल के दाम दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। सभी दाले और सरसों का तेल गैस सिलेंडर इतना महंगा हो गया है कि गरीब की रसोई का हिसाब डगमगा गया।

Update: 2021-08-04 08:53 GMT

मुजफ्फरनगर। भारतीय किसान यूनियन लोक शक्ति के कार्यकर्ताओं ने आज डीएम कार्यालय पर प्रदेश महासचिव डॉ इसरार सैफी के नेतृत्व में प्रदर्शन कर बेरोजगारी दर और महंगाई दर बढ़ने पर प्रदर्शन करते हुए प्रधानमंत्री के नाम एडीएम प्रशासन अमित कुमार को एक ज्ञापन दिया।

ज्ञापन में कहा गया है कि बेरोजगारी देश में बढ़ रही है और सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही। डीजल पेट्रोल के दाम दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। सभी दाले और सरसों का तेल गैस सिलेंडर इतना महंगा हो गया है कि गरीब की रसोई का हिसाब डगमगा गया। भारतीय किसान यूनियन लोक शक्ति ने भारत सरकार से निवेदन की है कि महंगाई दर कम की जाए और युवाओं को रोजगार दिए जाए। कारी गययूर जिला प्रवक्ता ने कहा तीनों कृषि कानून वापस लिए जाएं और एमएसपी पर गारंटी कानून बनाया जाए। ज्ञापन देने में ललिता चौधरी, कारी गयूर जिला प्रवक्ता, नाजिमा सदर तहसील अध्यक्ष सलमा, रफी, शान मोहम्मद, जावेद, नैन सिंह, हरिलाल और भारतीय किसान यूनियन लोक शक्ति के कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे। 

Similar News