जनपद के स्कूलों में 26 तक कांवड यात्रा का अवकाश

कांवड यात्रा के चरम पर पहुंचने और शहर में रास्तों के बंद हो जाने के कारण जिला प्रशासन ने अब शिवरात्रि तक जनपद के सभी स्कूलों में कांवड अवकाश घोषित कर दिया है। अब जिले में 26 तक अवकाश रहेगा और 27 को स्कूल खुलेंगे।

Update: 2022-07-18 09:43 GMT

मुजफ्फरनगर। कांवड यात्रा के चरम पर पहुंचने और शहर में रास्तों के बंद हो जाने के कारण जिला प्रशासन ने अब शिवरात्रि तक जनपद के सभी स्कूलों में कांवड अवकाश घोषित कर दिया है। अब जिले में 26 तक अवकाश रहेगा और 27 को स्कूल खुलेंगे।

सोमवार को भीषण गर्मी और रास्ते बंद हो जाने के कारण स्कूलों के छात्र छात्राओं को घर वापसी में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। ऐसे में अभिभावकों ने जिला प्रशासन से कांवड यात्रा का अवकाश घोषित करने के लिए अपील की थी। एडीएम प्रशासन नरेन्द्र बहादुर सिंह ने कहा था कि आज ही अवकाश घोषित कराया जायेगा। अब जिला विद्यालय निरीक्षक गजेन्द्र कुमार ने कांवड अवकाश के लिए निर्देश जारी कर दिये हैं। उन्होंने अपने निर्देशों में सभी स्कूल कालेजों के प्रधानाचार्यों को 19 से 26 तक स्कूल बंद रखने को कहा है। डीआईओएस ने बताया कि जनपद के सभी प्राथमिक, उच्च प्राथमिक, माध्यमिक विद्यालयों, सीबीएसई, आईसीएसई बोर्ड तथा अन्य बोर्ड से मान्यता प्राप्त इण्टर कॉलेज व डिग्री कॉलेज के साथ ही सभी शिक्षण संस्थान 19 से 26 जुलाई तक बंद रहेंगे। 

Similar News