खुलासा- गला दबाकर की गई 4 साल की बच्ची की हत्या

मुजफ्फरनगर के कस्बा जानसठ में पिछले 2 दिन से लापता 4 साल की मासूम बच्ची का शव मिलने के बाद हत्या या हादसा होने की उलझन पुलिस ने सुलझा ली है।

Update: 2021-03-07 04:09 GMT

मुजफ्फरनगर। कस्बा जानसठ में 2 दिनों से लापता मासूम बच्ची के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस का दावा है कि बच्ची की गला दबाकर हत्या की गई है। इससे पहले देर रात मासूम बच्ची का शव उसके पड़ोसी के घर में सेप्टिक टैंक से बरामद किया गया था। पुलिस इस मामले में हत्या या हादसा की उलझन में फंसी हुई थी।

थाना जानसठ के प्रभारी इंस्पेक्टर डीके त्यागी ने बताया कि दिनांक 05.03.21 को मोहसिन फरीदी के द्वारा सूचना दी गई की उनकी बेटी परी खेलते खेलते घर से बाहर चली गई व मिल नहीं रही है। सूचना पर मु.अ.सं 32/21 धारा 363 IPC थाना जानसठ पर दर्ज किया गया।

दिनांक 06.03.21 को मोहसिन के बताने पर, शाम को 7.30 बजे बच्ची का शव पडौस के निर्माणधीन मकान के शौचालय टैंक से मिला। PM Report में बच्ची की गला दबाने से हत्या की पुष्टि हुई है व अन्य किसी प्रकार की घटना का ना होना पाया गया है। संबंधित प्रकरण में उच्चाधिकारियों की मौजूदगी में पुलिस द्वारा अग्रिम जांच व कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News