अमित शाह के दौरे पर सक्रिय दिखीं चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल

Update: 2022-01-29 10:42 GMT

मुजफ्फरनगर। जनपद में आज चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे के लिए नगरपालिका परिषद् की अध्यक्ष अंजू अग्रवाल भी सक्रिय नजर आई।


चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल आज सवेरे ही अपने पुत्र अभिषेक अग्रवाल के साथ पालिका के अफसरों और पूरी टीम को लेकर शहर के निरीक्षण पर निकलीं। उन्होंने शहर में सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। खास तौर पर भोपा रोड, टाउनहाल रोड और शिव चौक व भगत सिंह रोड का उन्होंने पैदल भ्रमण करते हुए साफ सफाई कराई।

वह स्वयं सफाई कर्मियों की टीम के साथ डटी दिखाई दी और पूरे रूट पर कली चूने का छिड़काव भी कराया गया। वह शिव चौक पर भी काफी देर तक डटी रही और सफाई पर ध्यान दिया। इसके बाद वह वृन्दावन गार्डन में आयोजित प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम में पहुंची और अमित शाह के विचारों को सुना। अमित शाह ने अपने सम्बोधन से पूर्व परिचय के दौरान उनका नाम मंच से पुकारकर उनको सम्मान देने का काम किया। 


इसके साथ ही पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल ने गृह मंत्री के साथ डोर टू डोर भ्रमण में भी साथ निभाया। भगत सिंह रोड पर उनके देवर सुरेन्द्र अग्रवाल ने अपनी ज्वैलर्स की दुकान को दुल्हन की तरह सजाया हुआ था। यहां पर अपने चाचा के साथ मिलकर चेयरपर्सन पुत्र अभिषेक अग्रवाल ने अमित शाह और प्रत्याशी कपिल देव अग्रवाल का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। इसके बाद पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल और अभिषेक अग्रवाल गृह मंत्री के काफिले के साथ सतीश गोयल के आवास पर पहुंचे और वहां पर अमित शाह के साथ भोजन पर मौजूद रहे। अमित शाह ने अंजू अग्रवाल के साथ सतीश गोयल के आवास पर चर्चा भी की। 

Similar News