मोदी ने कसा तंजः तेजस्वी को बताया जंगलराज का युवराज

तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना पीएम मोदी ने कहा कि पुराना ट्रैक रिकाॅर्ड देखकर जंगलराज के युवराज से क्या अपेक्षा करें। उन्होंने कहा कि यह वक्त अनुभवी लोगों को चुनने का है, हवा हवाई बातें करने वालों का नहीं।

Update: 2020-10-28 10:48 GMT

पटना। बिहार में चुनावी सरगर्मी के बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन रैलियां भागलपुर, मुजफ्फरपुर और राजधानी पटना में करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा और तेजस्वी यादव को जंगल राज का युवराज बता दिया।

नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस चुनाव में जिन्होंने बिहार में सुधार किया, विकास लेकर आए उन्हें चुनने का समय है। तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना पीएम मोदी ने कहा कि पुराना ट्रैक रिकाॅर्ड देखकर जंगलराज के युवराज से क्या अपेक्षा करें। उन्होंने कहा कि यह वक्त अनुभवी लोगों को चुनने का है, हवा हवाई बातें करने वालों का नहीं। प्रधानमंत्री ने महागठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार तेजस्वी यादव को जंगलराज का युवराज करार दिया।

पटना रैली में पीएम मोदी ने कहा कि बीते डेढ दशक में बिहार ने नीतीश जी की अगुआई में कुशासन से सुशासन की तरफ कदम मजबूती से बढ़ाए हैं। सरकार के प्रयासों के कारण बिहार ने असुविधा से सुविधा की ओर, अंधेरे से उजाले की ओर, अविश्वास से विश्वास की ओर, अपहरण उद्योग से अवसरों की ओर का एक लंबा सफर तय किया है। एनडीए की उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने कहा कि बिहार विकास की प्रगति पर आगे बढ़ रहा है। कुशासन से हटकर सुशासन के मार्ग पर चल रहा है। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने ठान लिया है कि राज्य को लूटने वालों को परास्त करेंगे।

Similar News