लडके हाफ पैंट पहनकर ना घूमें: नरेश टिकैत

बड़े बुजुर्गों ने कहा कि इस पर प्रतिबंध लगाओ ये ठीक नहीं है। नरेश टिकैत ने कहा कि पहले भी हमने लड़कियां जींस पहनने का विरोध किया। हम कामयाब रहे, लड़कियां, बच्चियां मान गईं।

Update: 2020-10-30 09:01 GMT

बड़े बुजुर्गों ने कहा कि इस पर प्रतिबंध लगाओ ये ठीक नहीं है। नरेश टिकैत ने कहा कि पहले भी हमने लड़कियां जींस पहनने का विरोध किया। हम कामयाब रहे, लड़कियां, बच्चियां मान गईं।बागपत। बालियान खाप और भारतीय किसान यूनियन के मुखिया चौधरी नरेश टिकैत ने लड़कों को अपना पहनावा ठीक करने की हिदायत देते हुए कहा है कि उन्हें बाजारों में हाफ पैंट पहनकर नहीं घूमना चाहिए।

अभी तक युवतियोंके पहनावे पर फरमान जारी करते रहे बालियान खाप मुखिया नरेश टिकैत ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में आजकल के लड़के हाफ पैंट पहनते हैं। ये अच्छा नहीं है। बड़े बुजुर्गों ने कहा कि इस पर प्रतिबंध लगाओ ये ठीक नहीं है। नरेश टिकैत ने कहा कि पहले भी हमने लड़कियां जींस पहनने का विरोध किया। हम कामयाब रहे, लड़कियां, बच्चियां मान गईं। 90 प्रतिशत हम कामयाब रहे। किसी ने थोड़ा विरोध उन्होंने कहा कि लड़कों पर भी रोक लगाओ तो हमने हाफ पैंट पहनने पर भी कहा। निकिता तोमर हत्याकांड पर नरेश टिकैत ने कहा कि जब तक ठोस कानून नहीं बनेगा, तब तक छेड़छाड़ नहीं रुकेगी। उन्होंने कहा कि जिस तरह से हत्या की गई, उसकी पूरे देश में चर्चा हो रही है। सरकार कार्रवाई कर रही है लेकिन और सख्ती की जरूरत है। हमारी बच्चियां स्कूल जा रही हैं, छेड़छाड़ हो रही है। इसमें फांसी से कम सजा न हो।  

Similar News