कमांडर अभिषेक का बड़ा कारनामा-मुजफ्फरनगर में पुलिस ने पकड़ा अवैध शराब का जखीरा

बुलन्दशहर में नकली शराब से मौत की सनसनी के बीच एसएसपी अभिषेक यादव का नकली शराब के मामले में दूसरा बड़ा गुडवर्क, अंतरराज्यीय गिरोह के 13 लोग गिरफ्तार, तोहफा-मिस इंडिया सहित कई अंग्रेजी ब्रांड कर रहे थे तैयार, तीन गाड़ी और करोड़ों रुपये का माल बरामद, 4 आरोपी फरार।

Update: 2021-01-08 10:07 GMT

मुजफ्फरनगर। बुलन्दशहर जनपद में नकली शराब मिस इंडिया से हुई 5 लोगों की मौत की सनसनी के बीच ही एसएसपी अभिषेक यादव ने बड़ा गुडवर्क करते हुए पंचायत चुनाव में आर्डर तैयार करने में जुटे अंतरराज्यीय अवैध शराब गिरोह का भंडाफोड़ किया है। इस गिरोह के 13 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनसे 3 गाड़ियों के साथ ही तोहफा और मिस इंडिया ब्रांड की नकली शराब सहित करोड़ों रुपये का माल बरामद किया गया है। गिरोह के 4 सदस्य पुलिस की पकड़ से फरार हैं। इस नकली शराब का प्रयोग पंचायत चुनाव के दौरान किया जाना था। पुलिस इस गिरोह को आॅर्डर देने वाले प्रधानों, प्रत्याशियों व अन्य लोगों की तलाश में भी जुट चुकी है।


एसएसपी अभिषेक यादव द्वारा शुक्रवार दोपहर रिजर्व पुलिस लाइन के सभाकक्ष में प्रेस वार्ता के दौरान क्राइम ब्रांच और थाना मंसूरपुर पुलिस टीम द्वज्ञरा अंतरराज्यीय स्तर पर अवैध शराब का कारोबार करने वाले गैंग का पर्दाफाश किये जाने की जानकारी मीडिया कर्मियों को दी गयी। एसएसपी अभिषेक यादव के कार्यकाल में मुजफ्फरनगर पुलिस का यह एक ओर बड़ा कारनामा है।

एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि पंचायत चुनाव को दृष्टिगत रखतेे हुए जनपद में पुलिस टीम को अवैध शराब निर्माण रोकने, इसकी तस्करी में लगे लोगों और गिरोह पर अंकुश लगाने के लिए सक्रिय किया गया था। शुक्रवार को क्राइम बं्राच और मंसूरपुर थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने अवैध शराब के कारोबार में लगे अंतरराज्यीय गिरोह के लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।


उन्होंने बताया कि मुखबिर की सूचना पर थाना मंसूरपुर क्षेत्र के औद्योगिक एरिया बेगराजपुर से अवैध शराब के कारोबार का भंडाफोड़ टीम द्वारा किया गया है। इस कार्यवाही के दौरान पुलिस ने इस अवैध कारोबार में संलिप्त 13 अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए इनसे भारी मात्रा में रैक्टिफाइड, तोहफा-मिस इंडिया ब्रांड नकली शराब, अंग्रेजी कंपनी की शराब के होलोग्राम, ढक्कन, रैपर, पव्वे आदि सहित करोड़ों रुपये का माल बरामद किया है।

Tags:    

Similar News